काशीपुर सट्टा किंग

Kashipur Satta King

हेलो दोस्तों कैसे हैं सब उम्मीद करता हूं आप सब बहुत बढ़िया होंगे जैसा कि दोस्तों इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको काशीपुर सट्टा किंग/Kashipur Satta King की संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं दोस्तों यदि आप भी काशीपुर सट्टा किंग/Kashipur Satta King गेम खेलने में रुचि रखते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको काशीपुर सट्टा चार्ट डाउनलोड, काशीपुर सट्टा किंग रिजल्ट /Kashipur Satta King Result ,काशीपुर सट्टा  गेसिंग नंबर ट्रिक, काशीपुर सट्टा किंग से होने वाले सभी फायदे तथा नुकसान की जानकारी दी जाएगी।

जैसा कि दोस्तों सट्टा किंग/Satta King का क्षेत्र विस्तृत होने के कारण सट्टा किंग के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के सट्टा गेम खेले जाते हैं उसमें से एक प्रमुख गेम काशीपुर सट्टा किंग के नाम से भी जाना जाता है इस खेल को खेलने वालों की संख्या हजारों में है क्योंकि यह सट्टा किंग का एक लोकप्रिय गेम माना जाता है।

दोस्तों बात करें काशीपुर सट्टा गेम क्या है तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं काशीपुर सट्टा किंग गेम एक गैरकानूनी गेम है तथा इस खेल को खेलने वाले व्यक्ति पर इससे जुड़ी कार्यवाही हो सकती है सजा तथा जुर्माना दोनों हो सकता है। दोस्तों बात करते हैं काशीपुर सट्टा किंग गेम कैसे खेला जाता है तो काशीपुर सट्टा किंग का गेम एक जुआ का गेम है और इस खेल के अंदर जुआ खेला जाता है,

दोस्तों इस खेल के अंदर एक से लेकर 100 संख्याएं होती हैं और इस खेल को खेलने वाले खिलाड़ी इन संख्याओं में से कोई एक संख्या या अपनी चुनिंदा संख्या पर दाब लगते हैं और इस खेल का रिजल्ट खुलने का इंतजार करते हैं यदि जिस खिलाड़ी का नंबर रिजल्ट पर घोषित हो जाता है वह खिलाड़ी विजेता घोषित हो जाता है बाकी के सभी खिलाड़ियों के द्वारा लगाया गया पैसा इस खेल में डूब जाता है।

क्योंकि इस खेल में एक से लेकर 100 संख्याओं में से कोई एक नंबर ही रिजल्ट पर अपडेट होता है बाकी के 99 संख्या रद्द घोषित करती जाती है ,जिसका मतलब इन संख्याओं पर लगाया गया पैसा डूब जाता है यह पैसा सट्टा कंपनी कमाती है। दोस्तों इस खेल में विजेता राशि 1 गुना राशि लगाने पर 90 गुना अधिक दी जाती है इसीलिए लोग लालच में आकर इस खेल को खेलना पसंद करते हैं उदाहरण की बात करें तो यदि कोई खिलाड़ी इस खेल में ₹1000 का निवेश करता है ,

और उसे खिलाड़ी का नंबर रिजल्ट पर घोषित हो जाता है तो उसे खिलाड़ी को इनाम के रूप में 90000 रुपए दिए जाते हैं इसीलिए लोग लालच में आकर रातों-रात अमीर बनने के चक्कर में इस खेल को खेलना पसंद करते हैं किंतु दोस्तों इस खेल में आर्थिक जोखिम भी सबसे अधिक पाया जाता है क्योंकि एक से लेकर 100 नंबरों में से कोई एक संख्या का चुनाव करना इतना आसान नहीं है।

Kashipur Satta King Leak Jodi

दोस्तों बात करें काशीपुर सट्टा किंग लीक जोड़ी/Kashipur Satta King Leak Jodi, की तो काशीपुर सट्टा गेम की लीक जोड़ी देने का दावा विभिन्न प्रकार के विज्ञापन करते हैं। इंटरनेट पर काशीपुर सट्टा गेम के रिजल्ट अपडेट/Kashipur Satta King Result Update करने वाली वेबसाइट पर अक्सर यह देखने को मिल जाता है कि काशीपुर सट्टा किंग लीक जोड़ी काशीपुर सट्टा किंग लीक नंबर काशीपुर सट्टा किंग फिक्स गेम इत्यादि पर क्या दोस्तों इन विज्ञापनों में कोई सच्चाई है यह कहना मुश्किल है क्योंकि यह विज्ञापन फर्जी होते हैं,

यह सीधे-साधे लोगों को ठगने का कार्य करते हैं। इनके पास कोई लीक जोड़ी या लिख नंबर नहीं होता यह एडिटिंग करके रिजल्ट दिखा देते हैं कि आज की जोड़ी पास किंतु दोस्तों इनके पास कोई लीक जोड़ी या लीक नंबर नहीं होता क्योंकि यह इंटरनेट पर ठगी करने वाले लोग होते हैं।

यह ठग व्हाट्सएप पर विभिन्न प्रकार के ग्रुप बना लेते हैं और इस ग्रुप के सहारे अलग-अलग लोगों को अलग-अलग व्हाट्सएप पर मैसेज करते हैं जिसमें दो जोड़ी देने का दावा करते हैं ,और यह दो जोड़ी अलग-अलग लोगों को देते हैं किसी न किसी व्यक्ति का नंबर रिजल्ट पर घोषित हो ही जाता है,

और उसे व्यक्ति से यह अच्छे खासे पैसे ले लेते हैं और उसे व्यक्ति को यह लगता है कि इस विज्ञापन वाले के द्वारा दिया गया नंबर सही है किंतु दोस्तों ऐसा नहीं है या सिर्फ एक स्कैम का हिस्सा है। इसलिए जानकर बने और सतर्क रहें किसी भी गैर कानूनी खेल को ना खेले और किसी भी गैर कानूनी खेल को प्रोत्साहन न दें।

Kashipur Satta King Result

दोस्तों बात करें काशीपुर सट्टा किंग गेम के रिजल्ट की तो काशीपुर सट्टा किंग गेम का रिजल्ट इंटरनेट पर देखने को मिल जाता है इंटरनेट पर काशीपुर सट्टा किंग का रिजल्ट तथा चार्ट समय से अपडेट कर दिया जाता है इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी वेबसाइट है जो काशीपुर सट्टा किंग का रिजल्ट तथा चार्ट अपडेट/Result Chart Update करती हैं,

दोस्तों बात करते हैं इसका रिजल्ट कैसे निकाला जाता है तो यह जानकारी किसी को नहीं है कहा जाता है सट्टा मटका का रिजल्ट पुराने समय में लकी ड्रा के द्वारा निकाला जाता था जो आज के समय में लाइव नहीं दिखाया जाता,

Satta King Leak Result

यह भी कहा जाता है कि सट्टा मटका कंपनी उसे नंबर को रिजल्ट /Result पर ओपन करती है जिस नंबर पर खिलाड़ियों के द्वारा सबसे कम पैसा लगाया गया हो क्योंकि सट्टा मटका कंपनी लोगों से पैसा कमाने का काम करती है ना कि गंवाने का क्योंकि यह एक गैर कानूनी गेम है और इस गेम को गैर कानूनी तरीके से ही संचालित किया जाता है जो कि कानून की नजरों से बचकर खेला जाता है आज के समय में Satta King का गेम गैर कानूनी होने के बावजूद भी गली-गली मोहल्ले में खेला जाता है यदि दोस्तों आपके आसपास भी किसी भी प्रकार का सट्टा गेम खेला जाता है तो इसकी सूचना आप अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन को दे सकते हैं।

Satta King Lucky Drow

दोस्तों कहां जाता है पुराने समय में सट्टा किंग का रिजल्ट/Satta King Result लकी ड्रा के द्वारा निकाला जाता था जो की एक बर्तन के अंदर एक से लेकर 100 नंबर तक की पर्ची डाली जाती थी और लकी ड्रॉ करके कोई एक पर्ची निकल जाती थी इस पर्ची पर जो नंबर लिखा होता था उसे रिजल्ट पर घोषित कर दिया जाता था पर आज के समय में दोस्तों यह बात कितनी सच है यह कहना मुश्किल है।

Conclusion

जैसा कि दोस्तों इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको काशीपुर सट्टा किंग/Kashipur Satta King की जानकारी प्रदान की है दोस्तों किसी भी प्रकार के सट्टा किंग गेम से होने वाली लाभ हानि के लिए हम जिम्मेदार नहीं है क्योंकि इस खेल में आर्थिक जोखिम पाया जाता है तथा इस खेल की लत लग सकती है।

किसी भी प्रकार का सट्टा किंग गेम खेलना गैरकानूनी है तथा इस खेल को खेलने वाले व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है सजा तथा जुर्माना दोनों हो सकता है।

Read More…

Disclaimer

भारत में किसी भी प्रकार का मटका , जुवा , खेलना कानूनन अपराध है(गैर क़ानूनी )और इसके लिए सजा का प्रावधान है,insurancewebadvice.com किसी भी प्रकार के सट्टा मटका खेलने का समर्थन नहीं करता है, और न ही इसको बढावा देना हमारा मकसद है यह लेख सिर्फ आप की जानकारी और मनोरंजन के लिए है जिसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है . आप के किसी भी प्रकार के आर्थिक और मानशिक नुकशान के लिए हम ज़िम्मेदार नहीं है।

Leave a Comment